Saturday, July 28, 2012

Some Bollywood Movies In HD

Movies dekhna kise pasand nahi hai, main bhi jab bhi thoda free hota hu to koi achi si movie dekhna pasand karta hu.

Lekin koi bhi movie dekhne ka maza tab hi hai jab wo Original/blu-ray/HD print me ho. Main kuch aisi hi bollywood movies laya hu jo HD print me hain, apko dekhne me maza ayega.

Photos ki niche usi film ka downloadable link hai.








aur akhir me ek baat batana chahta hu ki kisi bhi public sharing site par host file thode dino baad wo website khud hi remove kar deti hai. isliye ye sab file kuch dino baad remove ho jayengi aur inke link kaam nahi karenge. isliye jo movie apko dekhni ho usko jaldi hi download kar lijiye.

Take care freinds

1 comments:

agar hum 'window' ek 'cd' se dusri 'cd' me bhejna chahe to kya karna padega

Post a Comment

Twitter Delicious Facebook Digg Stumbleupon Favorites More